Powered by Blogger.
Me or he - Manjil


Yeh kahani assi ek ladke bare me he jo jit kar vhi har gaya.
Ek school me ek ladka parha tha.oos ka papa police hone ke karan tabdala hona koi mamuli bat nehi tha,schol change kar na vhi koi mamuli bat nehi thi. Oh ab guwahati ke pas changsari nam ka ek jagah me padh ne laga. Neye schol tha .oh bahut friendly tha eisliye oh sab ke sath kam din me he ghul mil gaya. Osi cls me ek ladki thi, bindaz type ka, oh ladka os ladki dhire dhire cha ne laga. But ladki ko propoz dene se dar raha tha. Keyo ki propoz dene se kahi oh naraz na ho jaye. .par ladki janti thi ki oh ladka ose bahut pyar kar ti he. din bit ta gaya magar os ladke ne bol he nehi paya ki \"I LOVE U BABITA DO U LOVE ME. . Lekin ladki janiti thi ki oh ose sahti he. School pas ho ke ab dono alag alag colege me pardh ne laga. Ladka aab jan ne laga ki what is love. Aab ladka propoz dene ke kiye os ke colege ke samne aah kar jab oh nikli tab ghotno pe beth kar propoz kar diya. Ladki sock ho ke bola ki \"ans avi do huno..i loved u ,yes me tum ko pyar karti thi aab nehi, kyoki aab me aru kisi ko chata ho,aru hamari shaddi ve hogi,me ose dhoka de kar tumhare pas nehi aah sakti,mene socha tum muje nehi chate.sory i loved u but not love u.\"

yeh sab son ke me ek peer ke niche ja kar ek chigate jalaya aru soch ne laga,aru khob roya, oh lasar premik me hi tha,jo ek ladki ko 5 saal se chaa oh aaj dosre ki . Kos din baad me oha se chala aaye.kyoki oh ladka vhi ose khob pyar karta tha.

Jate jate babita ne ek bat boli thi ki vhol kisika nehi sirf time ka. Tab propoz dene se aaj ham gf-bf hote,or eh nobot nehi atai

(due to poor hindi ,had some mistake.)







4 comments:

Anonymous said...

Tumhari story se mein inspire hua huin .
mein aaj hi jake apne love ko apne pyar ka izhaar karunga ..
n i wish , may Lord bless u with girl better than her.

Unknown said...

I like d story. Aasu nikal gaya.

Anonymous said...

Kisi se tum pyar kro.. To phir izhar kro

custom clearance agents said...

very nice story

international shipping companies

Post a Comment

wibiya widget