Powered by Blogger.
My One Side Love...... Ashi Sharma

Hiii...Friends I am Ashi sharma, Web Designer and MCA student...I am very funny and a chit chat type girl....and My friend name is Ashish Sharma, he is an engineer , very intelligent and honest guy....

So my Story is started from here that i was working in \"Barclays bank in loan dipartment\" mere ph se clients se pass msg jate the if they would have any requirement , they called me.. one day Ashish called me for the Loan... pahle humari professionally baat hoti thi office ph se.. but muje bahut acha lagta tha usse baat karna, fir maine apni job ke bare m baat ki usse he sad send me ur resumee.. i sent him but i was just thinking he will call or not.. one day i send him a msg, and he call back.. bas aise hi humari baat start hui... agar main kabhi uske msg ka reply nahi karti thi then he become tenced....
I was feeling great really, i have so many frnds but i never talked like that.. and i decided to proposed him... and sent him a that \"I Love You\" and he accepted.... fir humari bahut baat hone lagi we shared everything .... one day he said that he had a Girl Friend, and now she get married.... or tab se mauje insb per trust nahi hain....uska shdule bahute busy tha bt fir bahi wo time adjust kar leta tha.. muje bahut acha laga usne kuch nahi chupaya....

maine uski pic dekhi hui thi but usne nahi usne kabi kaha bhi nahi muje pic dekhao ya etc... but when we were going to meet.. i was nervous that he would like me or not... usse milker muje bahut acha laga...
But Suddnly he changed, uske paas mere liye time hi nahi bacha... jab bhi m ussse baat karne ke liye call karti wo receive hi nahi karta tha.... aise hi hume 1 saal ho gya... muje usse bahute si complains thi,, but sochti sayad uske paas sahi mein time na hota ho...

But realitywas not like that... one day he said ashi i dont love you, we are just a friends.... and always remain... muje bura to bahut laga but maine use realize nahi karaya ... usne kah to dia we are frnds, but sayad uski traf se friendship bhi nahi thi.... wo hamesa mujpe gussa karta tha, usse mere msgs se mere calls se problem hone lagi.... agar main kuch kahti to wo baat karna band kar deta tha... bahut baar socha chod ashii jab wo nahi karta to tu kyou pagal hain...

but main nahi reh pati thi... usse jara sa cold bhi hota tha to main dinn mein 3 baar poochti thi kaisi tabyat hain, but mujhe 1-1 week ho jata tha bimar hue but wo kabi nahi pochta tha, main dinn mein to apne aap ko kaam mein laga leti thi but raat mein usski saari baatein yaad karke roti rehti thi......

aj bhi jab uski marji hoti h wo muje msg kar leta h per jab m karti hu to uska reply nahi ata, sabke liye time nikal leta hain bas mere liye nahi hain, main bas ye hi chahti hu usse bi relize ho jae or muje accept kr le.....

Ab muje relize hua looks kitna matter karti hain kisi relationship main shayad main use pasand hi nahi ayi hongi...aj hume baat kate hue 2.5 year ho gya or hum bas 2 baar mile hain... wo na kabi milne ke liya kehta or na ab theek se baat karta...
bas ye hi meri Story hain jisme sab kuch meri side se tha or wo mana karta raha....wo mujse bahute rudly baat karta hain, samajh nahi ata kya karu???







5 comments:

nimanshi sinha said...

ThuKo aise insan pe ashi , u r special girl , aur Jo baut special hoga uske liye tum bni ho na .ki in jaise kamino k liye apne aap itna na girao .


Unknown said...

Oye moti kaha na tujhse or roj kehti hu Bhul ja aur waqt insan ke har jakham bhar deta h so just chill baby

Unknown said...

Dear Ashi,
Tumse ek baat kehna chahunga ki beauty doesn't matter but looks matters... nahi samjhi.. May be u r not beautiful but maintain urself.. If u r fat, start running, do something for ur bady, face etc.

Why I am saying this to you, because once a time, I was like a fatty and ugly boy... nobody liked me in that manner... I started maintaining myself, lost a lot of weight... and today, I dont say that I am handsome but not ugly... an average guy. And people like me in this new look.

He hated u because of ur looks, he was right... u deserve this.... start working on urself, girl...

I really dont understand why people expect something in return and they very proudly say that love.... Love bus love hota hai yaar.... dont expect it in back.. just do it.... Kuchh lines maine kahin pe padhi thi bahut pehle- if u r not getting love in return means u r not loving him/her. If u really love him/her u will get it back because love cant stay.

Usse itna pyaar karo ki wo khud pe sharm karne lage... and dear, believe me this world sees looks first not heart but in last, looks wins not heart.

If I am hard to u, I am sorry but I had many incidences in past.


Atif said...

U r right arpit ..

ankita said...

ashi....vo aap me interested hi ni he....vo bus mood ke hissab se aap ko msg kerta he....aapko use bhul jana chhahiye......

Post a Comment

wibiya widget