Powered by Blogger.
my true love - sunil kumar

hi friend
mera naam sunil kumar hai mai is time ak compny me as an accountant job kar raha hu, mai apni kahani aap sab ko sunana chahta hu,or saath ye bhi chata hu ki aap muje gaide bhi kare because is time mai jindgi ke do rahe par khada hu,
mai apne mama ke ghar rahta tha,mi 7th class me tha, tab hamare gar mere mama ke sale ki ladki hamare gar rahne ke liye aayi, wo hamre ghar silai masin sikhne ke liye aayi thi, uska naam priya tha, pirya bahut hi sunder hai,uska chehra anurada podwal se milta hai,uske baal bahut lambe hai,or wo itni frank hai ki do mint me kisi se bhi jaan pahchan kar le,jab wo hamre ghar aayi tab usne apni 10 class pass kar li thi or saath hi apni i.t.i ki padai bhi uri kar li thi uski umar mujse 8 saal jayda thi,
wo apne bachpan se thod aage thi par us wakat hum apne pure bachpan me the, muje tab na to payar ke bare kuch malum tha or nahi hi dosti ke bare me,mera ak i dost hai mera bhai raju or aaj bhi mera wo hi sab se payra dost hai, muje jo kuch problum hoti hai mai usi ke saath seyar karta hu
pirya suru suru me mujse baate nahi karti thi par deere deere ghar me rahne ke karan use thodi bahut baat ho jaati thi , wo mujpe kabhi gusa nahi hoti thi, ak ddin o kapde press kar kar rahi thi to mane uske banaye huhe do kagaj ke dil ko kaat diya, maine socha ke ye muje jarrur dantegi par usne mujse kuch bhi nahi kaha, mai us din se uske parti akrsit sa ho gaya muje wo bahu achi lagne lagi o mere saath jane anjane bahut bate karti thi kabi mere sachool ke bare me kabhi mere ghar ke bare me ,kabhi apne dosto ke bare me ,
hum dono ak dusre ko pasand karne lage the, jab subh mai sachool ke liye tayar hota to meri bahut help karti thi jaise mera bag pak karna mera lunch box pak karna, sub se payari baat jo muje uski lagti thi wo ye ke muje tai nahi lagani aati aaj bhi nahi aati wo mere meri tai har lagati thi jab wo tie lagati thi to muje bahut acha lagta tha
wo mere saath ase behave kari thi jase wo meri maa ho, sayad itni dekhrekh to meri maa ne bhi bachpan me nahi ki hogi , jab mai sachool se aata to aate muje sair ji kahkar wish karna ,mere sare kapde dhona press karna sayad meri jindgi ki sab se importnat sakhs hai wo.
muje uske saath rahte hue kam se kam 4 mahine ho gaye the par na to mai ye janta tha ke wo meri dost hai ya bhir bas ak ghar ki mamber hai ,pae ye sach tha ke mai uske bina kuch der bhi nahi rah pata tha , jab mai ghar par hota to uske saath rahta tha, wo meri bahut care karti thi ,wo mje ak pal ke liye bhi akela nahi rahne deti thi, sayad use malum tha ke dosti kaya hoti hai
raat ko mai uske paas bait kar padta tha padte padte pata nahi chlta tha ke kab uski ghood me so gaya muje kabhi usne ye ahsas nahi hone diya ke hamar koi or rista bhi ho sakta hai,deere wo meri kamjori banti chali gayi sayad uske bina ak pal rahna mere liye bahut muskil tha,
jab wo paas thi to ahsas nahi tha ke dur rahakar mai uske bina kitna bechen ho jaunga, wo do din ke liye apne ghar ja rahi thi, jab wo ja rahi thi sab se jayda wo muje wish kar rahi thi puch rahi thi ke mere bina man lagega ke nahi, par us time muje kuch fark nahi pad raha tha, wo apne ghar chali gayi uske jaane ke baad mai akdam akela ho gaya aise jaise mera ynha par koi nahi hai mai do din itna pagal ho gaya ke mai raat ko bhi so nahi paya bas saari rat uski baato ko yaad karta raha.
wo teen din k bad ghar se vapis aai sab se pahle mje hi mili , ate hi usne bina kuch kahe muje apni baho me le liya or muje jor se gale laga liya ,or kaha naraj to nahi ho sory yaar mai 1 din leit ho gai muje pata hai ki aap muje kitna miss kar rahe honge ,
mai such me use naraj tha ke wo 1 din leit aayi hai par aise payar se mili ke mai apna sara gusa bhul gaya , meri samaj nahi aa raha tha ke use kaise pata ke mai uske bina bechan, wo mere liye ghar se ak chain or loket le kar aayi thi usne muje dete hue kaha ke kisi ko batna mat ye maine tuje diya hai
mai bahut khus tha is tarha se hamre payar bhare din gujar rahe the wo meri life ka ak anmol hisa bn chuki thi mai uske saath sari chedkhaniya karta tha uske gale lagan usko satana par kabi use jhoote hue mere man me koi galt vichar kabi nahi aayasuch kahu to muje kuch pata nahi tha or na is tarah ki koi filling mere man thi, par uska chuna ak ajib sa sukun deta tha
wo muje hamesa apni ak dost ke baare me batati thi uska naam to muje nahi pata par wo use kale ke naam se bulti thi or uski life me sirf wo hi ak dost thi
mai 10th claas me ho gaya tha baat janury ke dino ki hai wo muje kahti thi aap mujse milne hamare ghar aa sakte ho to maine kaha hana aa sakta hu par tum ghar tode ja rahe ho , wo hamesa jid karti thi ke jab mai bulanu to tum khatir ak baar jarur aa jana , par usne koi rijan nahi bataya , 4 feb. ko uska bhai use lene ke liye aa gaya muje bahut bur laga,
wo jaane ki tayari karne lag gayi par aaj uske chere par udasi saaf dikh rahi thi hum sab ne uske bhai se bahut riquset ki ke aaj aaj ruk jo par wo nahi maana
or wo ghar se chal diye jab wo ghar se jaa rahe the to us time mai apne jija ji ke saath kisi ko ricive karne gaya hua tha, mai soch raha tha jab tak mai vapis jaunga wo chali gai hogi ,maine jiju se kha ke thoda jaldi chalo to usne karan pucha maine bata diya ke pirya ja rahi hai , usne mujse pucha ke wo teri dost hai kya uske is saval ka javab mai nahi de paya kyonki muje khud nahi pata ke wo meri kaya hai,
jab hum ghar pahunche to wo ghar par hi thi aaj bas nahi aai , isliye unka jaana kainsal ho gaya mai bahut khus tha, aaj humne bahut baate ki uske saath usne jaane se pahle apna adress ak kagaj par likh kar diya .us kagaj par last me likha tha sunil ji i love you,
wo meri jindgi ka pahla leter tha or kisi ne pahli baar muje ye word kahe the,agle din muje subah jaldi tuation jaan tha or use bhi apne ghar jaana tha so mai sachool chala gaya , muje us din uski school me ak baar bhi yaad nahi aayi , par jab mai sachool se vapis a aya to wo jaa chuki thi maine apne bhai raju se pucha to usne muje bataya ke wo jaate hue bahut rokar gai hai
usne raju se se kaha ke sunil ko ak baar mere ghar jarur le aana,uske jjane ke baad mai akdam akela ho gaya us puri raat mai us kagaj ko apne sin se laga kar use yaad karta rha
march me mere exam the mai apne exam ki tayari me lag gaya or usko thoda sa bhul gaya , 10march ko uski saadi thi or wo apni saadi ke liye hi apne ghar gai thi 10 march ko mere last exam tha, usne papa ke haath muje spesal mseg,diya tha ke use saath jarur le kar aana par exam ke karan mai nahi ja sakta tha ghar ke baki sab log uski saadi me gaye the, jab sab saadi se vapis aaye to mre school ki chutia ho chuki thi, sab log uske baare me baate kar rahe the
meri mami mujse dosto ke jaise baat kiya karti hai ,maine mamai ke gale me ak chai deki jo maine pirya ko di thi muje bahut bura laga ke usne meri nisani vapis kar di par mami ne batya ke ye cahin maine bahut muskil se uske gale se nikali uske gale me saadi ke jevar the fir bhi wo ise nahi utaar rahi thi muje sunkar bahut acha laga ,
22 marcch ko mere mama ke ladke ki saadi thi to wo saadi ke bahane hamre ghar aa gai wo dulahan ki tarha se bahut khubsurat lag rahi thi wo akdam change si ho gai thi bahut payari lag rahi thi muje samne dekhte hi usne dono haath khol diye or muje apni baho me bhar liya phir wo muje haath pakdkar ander le gai usne mere paas bait kar apne haatho se khana khilaya , usne kaha ke mai apne liye koi achi si ladki dund lu or saadi kar lu, usne muje kaha ke wo muje bahut miss karegi sayad apne husband se bhi jayda
phir wo chali gai , din bitate gaye mai bada ho raha tha or mere dil me uski yaad payar ban kar ubhar rahi thi sayad muje uss payar ho gaya tha, kuch dina ke baad mai unke ghar gaya mai sapsesal us se milne gaya tha par wo apni susral hayi hui thi muje wanha par uski sabse payari dost kale mili muje aisa laga jaise muje w mil gai ho kalle ne uske ssrae pahlu mere samne ak kitab ki tarah rakh diye kale ne batya ke wo tujse bahut payar kari thi apni jindgi me sabse jayda payar usne tuje kiya hai par tum choti umar me the isliye usne kabhi tume nahi bataya bas wo tuje payar karti gai wo kahti thi ke jab sunilbada ho jayega tab use khud mere payar ka ahsas ho jayega or mai us din tak intjar kar lungi jab wo khud aakar muje kahega ki mai tumse payar karta hu.kale ne batya ke jab wo hamare ghar se aai thi tabi se sirf mere hi baare me baate karti thi har pal muje miss kar thi or humesa kale ko kahti ki pls. kaale ak baar usse milvade,
uska uski saadi ka koi asar nahi tha ,apni saadi wle din wo suit pahan kar apne hi ghar me gungat kar ke pani lene ke bahane bahar kheto me kaale ko lekar chali gai kaale ne use bahut samjaya par wo nahi maani, wo bas muje yaad karne or meri bbate karne ke liye ghar se bahar aayi thi,
kale ne uski ak parsonal dairy muje di or kaha ke ye usi ni di thi or kaha tha ke jab sunil se milo to use de dena , mai apne ghar vapis aa gaya uski dairy padi us dairy me wo teen saal ki sab baate thi jo pal humne uske saath gujare the usne likha tha ke jab aap muje jhute ho to mai pagal si ho jaati hu par aap abhi nasamaj ho jab bade hojaoge to khud pata chal jayega ke is tarah se jhune se kya hota hai ,wo dairy meri jindgi sabse payari kitab ban gai uske dur hone ka ak pal bhi ahsas nahi hone diya usne muje wo dur hokar bhi har pl mere saath thi
mai 12th paas kar ke college join kar chuka tha par uski yaad na to mere dil me kam hui or na uska payar , muje itne dino ke baad ye baat samaj aai ke wo muje kitna payar kari thi ,mai aaj bhi use diwano ke jaise payar karta hu,
meri life me bahut ladkiya dost ban kar aai par pirya ki jagah koi nahi le paya
aaj uski saadi ko 10 saal ho chuke hai maine b.com m.com or ab mba. kar raha hu or sath hi gurgaon me job kar raha hu ,par itne saale ke baad bhi mai ab bhi usi se payar karta hu muje aaj bhi uska intjar hai uske do ladke ho chuke hai
itne saalo me na to muje kabhi uska koi msg.aaya na koi khat na maine maine uska cehra dekha aaj 12 june 2011 ko jab mai ghar gaya to mami ne muje batya ke pirya ke husband ki death ho chuki hai,
is bich ak mod or meri jindgi me aaya tha uske husban ko kanhi se ak gano ki copy mil gai thi jo meri thi pirya jaate wakat meri copy apne saath le gai thi uske husband ko usdin se us par bahut sak karta tha use mera naam lekar phon kar ke presan karta tha ghar par bhi bahut hangma hua tha or kahta tha ke sunil humare ghar phon karta hai mama ne muje bahut danta bhi tha , par such sirf pirya hi jaanti thi ke kya hai usne use kaha tha ki agar wo apne ghar waalo ko kuch bhi batayegi to apni jaan de dega , is dar se kabhi pirya ne such nahi bataya
meri ghar par bahut badnami bhi hui thi , mera man kahta tha ke kabhi to such samne aayega hi
aaj mami ne wo saari baate muje batyai or pirya ka msg.muje diya or kaha ke usne kaha hai ke sunilse kah dena muje maaf kar de koyonki mai majbur thi islye kabhi use such nahi bata pai , uje uska ye msg.pure 10saal baad mila or syaya humare bichdne ke baad ye pahli baar hai
pirya ab akeli hai use mere saath ki jarurt hai usne dusri saadi se inkar kar diya uske do chote ladke hai is wakat wo apne ghar par hi hai mai kaya karu muje uska har pal intjar hai mai uske saath apna har pal gujarna chata hu, pls. muje gaid karo ke mai kaya karu
                                       




:For Supporting This Blog Please Click on Adds showing left side:







18 comments:

Anonymous said...

mujhe lagta hai tum priya se bahut pyar karte ho tho mere khyal se aapko uska saath dena chaiye usko shaadi karne ke liye ek aap e raazi karwa sakte ho best of luck and good love story its so sad

Anonymous said...

Bhai mai abi 16 yrz ka hu mai b ek ldki se pyar krta hu...and mai smj skta hu apke pyar ko...mje lgta hai ki apko or priya ko sath me h0na chaiye. God bles u bhai...:-)Bhai mai abi 16 yrz ka hu mai b ek ldki se pyar krta hu...and mai smj skta hu apke pyar ko...mje lgta hai ki apko or priya ko sath me h0na chaiye. God bles u bhai...:-)

Anonymous said...

Bhai mai pranjal hu or mai 16 yrs ka hu nd mai b ek ladki se bht pyar krta hu....or mai apke pyar ko smj skta hu or apse khna chahta hu ki apko or priya ko sath me h0na chaiye...bhai ap pyar kra h to sochiye mt ye apki life h dnt l0ose it...bye t.c god blesS u nd ur lv <3
Pranjal
psyal6@gmail.com

Anonymous said...

Are sunil i like your story. Plz me request karta hu plz usko tu apna le. Form suraj.Are sunil i like your story. Plz me request karta hu plz usko tu apna le. Form suraj.

Unknown said...

acha to aap bhi pyar ke pujari hai. Maine is story ko das bar padha aur man gaya ki pyar ladkian acha kar leti hain .ladke nibha nahi pateacha to aap bhi pyar ke pujari hai. Maine is story ko das bar padha aur man gaya ki pyar ladkian acha kar leti hain .ladke nibha nahi pate

yash said...

dude pata nai kaise bt ye story meri hai meri n m ki ha uske b ab 2 baby h n husband.. Aah dude m agar tumhari jagah hota to itna pyar krne wali ladki ko puri life support krta kbi akela nai chhodta bt family k b kuch arman hote h ye tumko sochna padega! N ye galat nai h so go 4 it :)dude pata nai kaise bt ye story meri hai meri n m ki ha uske b ab 2 baby h n husband.. Aah dude m agar tumhari jagah hota to itna pyar krne wali ladki ko puri life support krta kbi akela nai chhodta bt family k b kuch arman hote h ye tumko sochna padega! N ye galat nai h so go 4 it :)

asmat said...

hi i m from pakistan i m a muslim plssssssssssssssssssssssssssssssssssssssss marry with priya plsssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssssss

ravi said...

sunil agar tum use sacha pyar karte ho to use apna lo ye mat socho ki halat kya h bas tum use pyar do bahut sara pyar do best of luck dost

rupesh goyal said...

bhai agar ye baat such h to aap priya ko apna lo aap ki jagah mein hota to mein bhi yhi kartabhai agar ye baat such h to aap priya ko apna lo aap ki jagah mein hota to mein bhi yhi karta

Anonymous said...

sunil bhai agar aap use khus dekhan chahte ho to use apna bana lo yar upar wala aap ke shath hai

Manzil said...

Shaadi Kar Leni Chhaye...

barkha bharti said...

i also think ki aapko priya ji se shadi kar leni chahiye shayad wo bhi aapka intzaar kar rahi ho........ so plzzzzzzzzzz marry her

Anonymous said...

pyar kar to lo magar..................

Anonymous said...

sunil tumhe priya ko apna lena chahiye kyunki zindagi bar bar aisa mauka ni dete pyaar bus ek bar or sirf ek si hin hota h

shashi said...

shashi singh from Delhi

hi sunil., sunil jab tum kisi ko itna pyar karte ho.,to tumhe priya ko apna lena chahiye., raha sawal priya ke mana karne ka. to tum use mana lo.,
pyar to pure jeewan mein ek baar hi hota hai.,use tumhari jarurat hai tumhe uska saath dena chahiye.,
lekin ye itna aasan bhi nahi., ghar ., parivar.,samaj .,agar tum in sabki kurbani de sako to! dekhna to tumhe hi hai.,ki kya priya ka pyar un sab se uppar hai.,ya tumhare parenets
ek chiz aur bhi hai bhai! riste mein jahan tak mein samjhti hu wo tumhari bahan hi lagegi.,!shayad ye tumhare liye itna aasan bhi nahi hoga!ham chahte kya hai/aur is zindagi mein hota kya hai.,yahi life ki filosffi hai.,sunil ham chahte to bahut hai .,par dekhna to ye hai. ki prabhu ne hamare liye kya rakha hai

Anonymous said...

dekh bhai sunil........mera naam NEERAJ SHARMA H.
AUR YE SACCHAI jankar mujhe bhot dukh ho raha h becoz u r thinking of only urself & not about priya otherwise tumhe advice ki jrurt nahin padti.
dekho priya ne tumhare liye bhot kuch kiya h(even uski life tum hi ho and i think k agar priya ab jee rahi h to uske baccho k liye jee rahi h aur use ek aur expectation h life se k ek din wo tumhe pa legi but agar wo is bar bhi tumhe na paa saki to sayad uski life about about khatam si ho jayegi), isiliye tumhara bhi farz banta h k tum uski kuch help karo.
brother listen to me very carefully:

1. tum kisi aur se shaadi kar lete ho......tumhara bhi maan nahi lagega aur most probably tum apni wife ko utni khusi nahi de paoge jitni vo expect kregi + priya jeete jee mari jayegi + aur bhagwan ko kya jakar bologe k maine life me kabhi kisi ka dil nahin dukhaya.
bhai riste naate kisi ki life se bade ho gaye kya.......actually riste nate, parents ye sab ek bahana h.....she need u and i think u b also support that girl.
bhai ek baat to bilkul sure h uske alava aur koi bhi ladki tere ko utna pyar nahin kar sakti jitna k wo tere ko karti h.

sayad tum itne nahin roye hoge jitna k wo royi h.......usne hamesha koshish ki h k uski vajah se tere ko kabhi koi problem na ho........bhai main to is kahani ko padhkar mano pagal sa ho gaya hu ..yaar kisi achhe insasn ne life me ek hi cheej ki bhagwan se demand ki aur hum use wo bhi na de paye,we should b shame on ourself.

khair chodiye tumhari jindgi h and u r the owner of your life, we can only ask for help...its ur wish whether u will help or not............................but as u were saying that plz guide me what should i do......so i will say save one INNOCENT life......becoz ..........bhai main abhi bhot bada nahin hun, life me koi aisa acha experience bhi nahi h,, so agar maine kuch jyada bol diya ho to sorry....but bhai batana jrur apna final decision, i ll b waiting..........bye,tc.....and take care of priya also.....vaise main ek bar life me PRIYA G se milna jrur chahunga...... a lot of love for u PRIYA G. agar main apki koi help kar saka to m apne apko bhot khushnaseeb samjhuga,,,,,,,agar mere se baat karna chaho to apna phone no. yahan as a comment chod dena,then i will call u.

richa said...

mr. sunil jisse aapko pyar h aaj usko aapki jrurt h ager aapne unse sucha pyar kiya h toh aapko unka sath dena chahiye.. kyoki pyar her kisi ko nhi milta.

Anonymous said...

Yaha to sab gyani baithe hain Aay. Abe lallu ram, Itna nahi sochane ka. Ekdam fast decision lene ka aur puri life full to masti karne ka. isiliye jaldi ja aur ji le apni zindagi jo kahi doooor tera intejar kar reli hai bappu...

- Zhnadu Baba.

Post a Comment

wibiya widget