Powered by Blogger.
mera ajib pyar - radha

hello friends, mera naam radha hai, bat un dino ki hai jab me 10th class me padti thi 2002 ki,mere cosan bhaiya ne apne ek dost se bat karvai unse bat karke kuch alag sa ahasa hua,aesa laga jese koi......... i\'m sorry me us felling ko shabdo me bayan nahi kar sakti. uske bad hamari bat hone lagi,jab bhi mera bhai call karta unse bhi bat hoti, kyunki vo ek std pe kaam karte the,(magar aj unki khud ki compeny hai jo haal hi me shur ki hai,) fir unhone apna mob no diya me us no pe 15 din ya 1 mahine me call karti thi, unse bat karna muje acha lagta tha. fir ek din muje pata cala ki unki shadi ho cuki hai. to mene apne dil se us felling ko nikal diya.ya yun kaho nikalne ki koshish ki. or ham log karib 2 saal tak ek dusre ko bina dekhe bat karte rahe, kunki me bhopal me rahti thi or vo indore me. jab mere bhai ki shadi hui to usme mene unko pahli baar dekha, or unko dekhte hi unki aankho me kaho gai, janti uh ki vo galt tha is ahsa ke aate hi me normal ho gai. iske bad hamri pahle se jayda bat hone lagi thi, hum dono ek dusre se kuch bhi nahi chupate the.2006 me mere pas pehala mobial aaya or fir uske bad to hamri lagbhg roz bat hone lagi, unhone ne apni life ka koi phalu mujse nahi chupya hai har ek bat unhone muje batai hai. unhone muje bataya tha ki unke or unki bivi ke rishte thik nahi hai, or bhut jald unka talak hone vala hai, or vo bhi kabhi maa nahi ban sakti, isli mere ghar vale meri dusri shadi karvayenge, isliye kya tum mujse shadi karogi jab unhone ye bat kahi mene saaf mana kar d! iya,or h amari dosti lagbhg khatm ho gai thi,ye such tha ki me bhi unko pasand karne lagi thi per me kisi or ki zindagi kharb nahi karna cahti thi, or isi vajh se unse bat karna chod diya,fir ek din unka call aaya ki jo hua use bhul jao,kya hum sirf pahle ki tarh dost nahi ho sakte?mere sabhi dosto ke kahe per mene unse doti kar li, or hum ache dost ban gaye,ek din pata cala ki unhone talak ke liye apply kar diya hai. likin kisi vjah se nahi ho paya. ye sab 2006 me hi hua tha 2007 me main apna bcom final kar rahi thi,or vo mujse yaah milne ke liye aaye the,mere hi ghar pe ruke hue the 3 din tak ruke the, pahle bhi kai baar bhopal aaye the or mere hi ghar pe rukte the per in 3 dino me pata nahi kya hua?us din raat ki 2:30 baj cuke the na muje nind aa rahi thi or na unko,me niche so rahi thi or vo uper per hum ek dusre ko sms kar rahe the,unhone kaha ki me kal ja raha hu unki is bat se pata nahi muje kya hua muje bhut bura laga aesa laga jese ki mujse meri koi kimati cheez chut rahi hai,mene khaud ko bhut sambhalne ki koshi ki per me khud ko nahi rok pai 14 julay 2007 ko raat ki 2:30 baje unse kah diya ki me aapse shadi karna cahti hun.hum dusre din mile or bhut sari bate ki bhi or nahi bhi ki,hamre rishte ko 1saal 6 mahine ho gaye the,ek din mere ghar valo ko pata cal gaya or mujse mera mobial chin liya or muje ghar me band kar diya,or usi waqt unke papa ki deth ho gai jis vajh se vo kuch nahi kar paye.hum karib 17-18 mahine dur rahe,or itne dino me mere ghar valo ne meri shadi karne ki bhut koshish ki bhi per nahi ho pai,or in mahino me muje bhi vaps ghar se bhar jane ko mil gaya,or ek din vo muje vaps mil gaye,aj hum sath hai per me janti ki mere ghar vale hamari shadi ke liye kabhi tayar nahi honge,per me unke alava kisi or se shadi nahi karungi cahe zindagi bhar muje kunvara rahna pade per unke bina nahi ji sakti itna pata hai muje,unki bivi ko bhi hamari shadi se koi atraj nahi hai or muje unse koi problam nahi hai,per me apne parivar valo ki marzi ke bina unse shadi nahi kar sakti or unke bina bhi nahi ji s! akti, me bhag ke bhi nahi ja sakti isse mere parivar ki bhut beizati hogi,na me unhe chod sakti hu na ghar valo ko, ager mere ghar vale meri jabardasti kisi or se shadi karvate hai to mere pas marne ke alava or koi rasta nahi bacta,hum dono ek dusre se bhut pyar karte hai na vo mere bina ji sake or na me.ab aap hi muje rasta batao ki muje kyakarna cahiye. 







1 comments:

K said...

ks1064@gmail.com radha ye mera id hai ispr koi mail karo fir mai tumhe rashta btata hu.

Post a Comment

wibiya widget