Powered by Blogger.
My First Love - Suzen



Hi
I am Suzen
This is my true story which I want to
share with u, me bohot choti thi 3rd std.
me jab muje pehli bar pyar hua………
Vo mere relation me tha….or
har chuttio me ham uske ghar jate the ,
bas thire-thire me use like karne lagi
…or phire muje pyar ho gaya jo shayad
1 sided love tha ….8 sal ki umar se hi
muje pyar………thodi nadani vali bat
he ,lekin uski 1-1 bat muje itni acchi lagti
thi ki pucho mat …agar vo koi kharab
kam kare vo bhi muje accha lagta tha .
uske phiche me pagal thi.Hamare pet
name bhi same-same the jo P se shuru
hote the(piku-prem) hamari aadte bhi
same thi .jab vo mere ghar aata to me
khushi se or sharam se lal ho jati magar
vo ye nahi janta tha.
Phir use hostel me rakh dia or me bhi
study me busy ho gai, phir 1 din ham
hamare ghar ki 1 shadi me mile.me kisi

ki bhi shadi me jati thi to bas sirf use
hi dekhne ,jab vo koi shadi me nahi
aata tha to vo shadi to bilkul bakvas hoti
thi .Uski 1 sister thi jo meri hi umar ki
thi & meri frd bhi thi , Usne muje 1 ladki
dikhai or kaha ye mere bhai ki nai girlfrd
he,me to dekhti hi reh gai,shadi holl me
thi vaha se ghar thoda dur tha phir bhi
me ghar chali gai ,tab rat thi me pillo se
mu chupake itna roi-itna roi lekin use
to ye sab pata hi nahi tha…..jab se vo
hostel gaya tha tab se vo bohot flurty
ho gaya tha uane bohot sari girlfrd bhi
banai thi . phir mene deside kiya tha ki
uski aaj k bad jo bhi girlfrd banegi uski
photos me ekkatha karungi or use jala
dungi mene vesa kia bhi…..

Ab ham kafi bade ho gaye the,
meri frd kehti thi k me good looking hu ,
mere tution & society k itne ladko ne
mujpe try mara tha lekin me kisi ko bhav
nahi deti thi kouki me bas use hi pasand

karti thi, ab to vo 1 ladki k phiche pagal
tha per me khush thi kyoki vo ladki use
bhav nahi deti thi or unka break-up ho
gaya tha.
Aaj 25th December 2010 tha , Or
har sal ki taraha vo is bar bhi mere ghar
aane vala tha Christmas pe is liye me
aaj bohot khush thi,……or vo aa hi gaya
ham har sal handshake karke happy-
x’mas kehte per is bar bas hamne ese
hi 1 dushre pe comment marke happy
x’mas bol dia or kuch bat bhi nahi ki or
chale gaye…mene use dhundha magar
vo khane pe bhi nahi tha..phir 3-4 baje
vo hamare sath yani meri or meri rfds k
sath party me aa gaya or meri best frd
ke sath join ho gaya , badme meri frd ne
bataya ki vo use bhi line marta h ,muje
itna bura laga or me use like karti hu ye
bat meri best frd ko bhi nahi pata thi.
Phir mene fesala kia k aaj to me
use bata hi dungi k “ I LOVE U” Rat
ke shayad 7 baje the me jese hi ghar

gai vo or uske rfd bike leke kahi chale
gaye ,Hamne itna mana kia phir bhi nahi
ruke, mere samne hi ve chala gaya or
me use kuch nahi bol pai , 8 baje phone
aaya ki pintu ka 1 chota sa exident hua
h or hame jana h ,mere ghar ke 4-5 log
chale gaye , lekin exident chota nahi
bada tha, jisme jeremi ki halat serios
thi lekin aaj muje rona nahi aa raha
tha or man bar-bar kehta ki ab vo nahi
bachega ..lekin meri 1 aunti ne bola k
jeremi ab mahi he tu mene unhe esa
sunaya or galia di sabke samne k sab
dekhte reh gaye …kyoki hamare ghar
me kabhi bado se uchi aavaz me bat bhi
nahi karte…puri rat or 2ra din bhi me roti
rahi
3re din meri badi sister ne kaha ki
jeremi thik he or use ghar la rahe he ,
sab uske ghar jane k liye kapde pehen
rahe the vo bhi simple,Lekin mene
kaha aap log ho aao me badme jaungi
us se milne, lekin meri d ne bola nahi

abhi chal or jo pehna h vo hi pehen
k chal , me samaj nahi pa rahi thi k
kya ho raha h , vo accha h phir bhi koi
khush kyu nahi h lekin jab sabko ROTE
dekha to samaj aaya ki ab vo nahi raha
…Vaha se mere ashu shuru hua me
roti rahi…muje kya pata tha ki vo aakhri
bar me use dekh rahi thi…Jab uski
deadbody hamne dekhi to chikho k sath
ham itna roye the jiska me jikr nahi kar
sakti ……..

Aaj bhi uski yad sath lekar rehti
hu..bas uski kabar ki mitti ..ab vo hi
mere liye mera pyar he…aaj use 1 sal
ho gaya lekin vo ab bhi mujme pehle ki
tarha hi Zinda h……..







13 comments:

lavi said...

jise hum pasend karte hai god use hi humse dur kyu ker deta hai....aapki story sad hai best of luck....

Anonymous said...

superb story. Aisi acchi love story shayad hi kisi ne padhi hogi

Anonymous said...

ohh...so sad yar..
pta h meri b kahani kuch aese hi h...bt muje bhut dukh hua ki aap usko apne dil ki bat nhi kh paaye... :( :(

@varsha@

Sumit Rajput said...

PYAR KARNA TO KOI TUMSE SIKHE MY DEAR ROYA MAT KARO LADKIYAN ROTI HUI ACCHI NAHI LAGTI

DP..!! said...

ha story to bhot hi touchable hai.....
jo bhi ho per pyar ka ye hasin aur anmol ehsas god ne sbko diya hai per kuch log ese hote hai jinko ye mil hi nhi pata aur kuch to ese hai jo ise feel hi nhi kr pate..........COMMENT..!!!!
ALTHOUGH LOVE IS EVERY THING AS IT LIKES NOTHING

Bhumi said...

touching, we all get infatuated to some 1 in life right frm school age, its a part of d game but we always wish a happy ending so feel sory for her anyways she has 2 move ahead

Anonymous said...

Sad story . . . . Story padhte padhte aakhme aasu aagaye. . True love

lucky said...

Yaar mene bhi apne love ko humesa k liye kho diya hai or meri story bhi same hi hai @lucky@

Anonymous said...

suzen aapki story padhi bhaut dukh hua isliye nahi ki wo aapko pyar ni karta tha balki isliye ki aap usko apne dill ki baat bi na boll paye ...lekin upar wale ke samne kisi ka bas ni chalta...
aur m kya kah sakta hu aapki story heart touching h aur shayad isliye mujhe jyada lagi ki m love me believe karta hun so jane wale chale jate h lekin unki yaden rah jati h hamare dill meeee....hamesha ke liyeee ...take care yourself..byeee..

PARESH DANGODARA said...

TRUE LOVE NEVER DIED...

Anonymous said...

Very touchable story yr...mujhe toh rona he aa..gaya...socho tumhara sath toh asa hua ha..god tumhe bless kara..jenny

Anshul deep shah said...

it's really heart touching story.....
i feel for you dear...

ashish said...

Kya bakwasss hai ye

Post a Comment

wibiya widget