Powered by Blogger.
my love story - shailu

Hi . I m 24 year old my name is shailu
mujhe pata hi nahi tha ki pyar kya hota he he lekin kehte he na ki pyar to ho hi jata he ,pyar to mujhe b hua tha jab me 12th me tha meri age thi 19 year ,meri hi class ki girl pooja se ,
mene mere friend ko ye baat batai ki mujhe us ladki se pyar he but me kehne se bahut darta tha kyoki me ek sharmila ladka tha , tab mere frnd ne support kiya or mene us ladki ko apne dil ki baat jese tese darte darte bata di ye baat dec.2007 ki thi, usne mana kar diya ki me sirf tumhe frnd manti hu,
lekin mene kaha ki me to tumse pyar karta hu, is tarah fir mene ek baar fir se 14 feb.2008 velentine day school me hi uski 3-4 frnd ke samne rose dekar kaha ki me tumse pyar karta hu or agar tum b mujhse pyar karti ho to ye rose lelo usne rose lene se mana kar diya mujhe gussa aaya mera dil tut gaya tha mene rose ke tukde kar ke phek diya , to wo b udas ho gayi,
us time me study me achch tha or hamare yaha light ki bahut problem thi is liye mere principal ne mujhe or mere frnd ko school me hi room dekar study karne ki izzajat de di , me or mere frnd hum dono school me hi rahkar study karte the , school k samne hi uski ek frnd ka ghar tha jo hamari classmate thi to meri b frnd thi , wo waha daily aa jati thi or mujhe dekha karti thi lekin me usse naraj tha kyoki use=ne mere rose nahi liya tha mere dil tod diya the , 16 feb.2008 ko usne apni ek frnd ko mere paas bheja jo hamari hi class me thi, usne aakar kaha ki wo tujhse pyar karti he to mene kaha ki usne phir mera rose kyo nahi liya tha, to usne kaha ki tune b to sab frnd k samne rose diya or wo nahi chahti ki kisi ko pata chale ki tum dono ek dusre se pyar karte ho , mujhe b meri galti ka ehsaas hua par mene b kaha diya ki yahi baat agar pooja aakar kahe to me visheas karunga , lekin jitna me sharmila tha utni ho wo b sharmili thi usne apne dil ki baat love letter dekar kahi love letter 4 page ka tha usme usne bahut kuch likha tha me short me batata hu
dear shailu
me b tumse bahut pyar karti hu mujhe pata nahi tha ki hamari dosti pyar me badlegi mujhe b kabhi kisi se pyar hoga or aap bahut achche ladke ho isliye mene haa ki he , lekin me apni mother ko dukh nahi dena chahti meri mother pehle he phir aapka pyar he
is tarah march me hamari annual exam aane wali thi usne love letter b to 23 feb. ko diya tha wo din meri life ka sabse achcha din tha, hum roz ek dusre ko dekhte the lekin baat karne me , me b sharmata tha or wo b isliye kam hi bat ho pati thi ,
me use dil se chahta tha or bahut izzat karta tha kabhi mene usko galat nazar se nahi dekha , yaha tak ki me usse nazar milane me b sharmata tha usse shadi b karna chahta tha kai baar class me hum dono ko akela rehne ka time b mila lekin mene aaj tak us ko touch b nahi kiya kyoki me usse bahut pyar karta tha , or hamari exam end ho gai hum ab mil nahi pate the us time mobile b nahi tha , jo baat ho sake kabhi kabhi hum dono ese hi market me ithfak se mil jate the bus 2 minute baat hoti or chale jate me usse kehta ki me tumse milna chahta hu to wo kehti ki nahi me nahi mail sakti kisi ko pata chal gaya to meri mother ko pata chal gaya to nahi , me b kabhi us par force nahi karta sochta tha ki wo ek achchi sidhi sadi ladki he sayad wo sabse darti he , or sidha to me b tha tabhi to kabhi uska disadvantsge nahi liya or use dil se pyar karta tha , is tarah hamara 12 th ka result aaya or pata chala ki me to 1st division se paas ho gaya or use english me supply aai he or wo fail ho gayi ab milne ke sare raete band ho chuke the me college me pahunch gaya or usne school chod diya,
bus kabhi hum raste me mil jate the,
ye baat uske ghar walo ko pata chal chuki thi ki hum dono ek dusre se pyar karte he hamari samaj alag thi uski mother ne mujhe dekha hua tha , me b good looking smart or simple ladka studuy me minded class me topper tha , ye baat uski mother ko b pata thi , or mene b mere ghar walo ko bata rakha tha ki me pooja se shadi karna chahta hu lekin hamare ghar wale caste change hone ki wajah se agree nahi the,
mene pooja se kaha ki hum dono bhag kar shadi kar lete he sab thik ho jayega mujhe pata tha mere family wale use accept kar lenge , lekin wo kehti me mother ke opposite nahi ja sakti meri mother ko pata chal to wo mar jaygi, mene b us par jyada force nahi karta is tarah hamari mulakate sirf me uske har birthday par gift lekar ghar jata tabhi hoti thi,
ek baar mere ek frnd ne bataya ki pooja ko kisi or ladke ke sath film theatre me dekha tha mujhe vishwas nahi hua mene mere frnd ko bura bhala kaha ki to jhoot bolta he wo ja hi nahi sakti ,
phir baad me pata chala ki usks kisi or ladke se affair chal raha he wo us ke sath kai baar ghumte dekhi he,
tab mene ye baat jakar usse puchi ki kya ye sach he to usne nazar jhuka li, mene kaha tumhari is khamoshi ka kya matlab samjhu , mene tumhe dil se pyar kiya tha yaha tak ki shadi karna chahta tha lekinb tum bus mother ka kahkar mujhe chup kar deti thi ab kya hua tumhari wo baate ,
usne sirf itna kaha ki hamari shadi nahi ho sakti thi,
mene kaha usse ho jayegi kya
to usne kaha ha
mere dil bahut toot gaya
baad me march 2010 me mujhe pata chala ki usne us ladke ke sath bhag kar shaaddi kar li he mere dil ko bahut bura laga ki mujhe kehti thi ki me apni mother ke khilaf nahi ja sakti or us ladke ke sath bhag kar shaadi kar li
kyoki wo b uski samaj ka tha isliye ,
us din ke baad aaj karib 2 year ho chuke he aaj b me use bhula nahi hu or usse milne ki kod=shish b nahi ki us bewafa se mujhe pyar b he or nafrat b







4 comments:

aman tajpuri said...

Woh tumara pyar deserv nahi karti .thi.....22 tume us se v jyda pyar krne vali mile gi .....tum uske hoker rehna...vrna iss ladki or tumme kya frk reh jya ga

Anonymous said...

Friend tum hari story sun kr dukh bhi hua aur dr bhi lga bro.aisa nhi h ek ladki asi thi to sari hogi.wo tum hare layk nhi thi yar.ek bta btata hu.ok hm jisko chahte h na wo hme kbhi nhi milta h bro hme wo milta h jo hmare layak hota h god n tum hare liye isse bhi bd kr kuch rkha hoga jo time ane p zarur milega.and dukhi tume nhi use hona chahiye ki usne us insaan ko chod diya jo usse pyar krta tha. Chans

a k said...

dear shailu

aapko kya batau bro"" yar meri v love story kuch is tarah hi hone wali hai

pr ham ab v us se bat karte hain kyon ki ham usse bat kiye bina nahi rah pate

aage kuch samjh nahi ya raha ki kya hoga hame kya kaerna chahiye???

don't wry bro main god se aapke liye pray karta hun ki sacha pyar karne wali girls jarur mil jaye gi

facebook id-amitk9526@gmail.com

RONIT said...

bro jaise likha hai bilkul waisa hi hota hai kuch to jaise mujhpar aiti wahi jankar apne likhi, par pyar hi hai jo milta nahi par zindagi me ek maksad banke hamare samne hota hai, bro shayad apka pyar uske liye apka bhi koi maksad jarur hai. mujhe aisa kyo lag raha hai. RONIT.1431@GMAIL.COM

Post a Comment

wibiya widget