Powered by Blogger.
Larger and beyond than life - AARYAN

HII FNDZ...my name is aaryan..
I m simple natured boy.meri sirf ek hi khwahish thi ki me apna sara pyaar meri wife ko hi dunga.isliye mene college me bni kisise pyaar nahi kiya.college ke third year me meri shaadi ho gyi..and than i became a married man...and mene jesa socha tha ki sara pyaar apni wife ko dunga...mene diya..my wife is also happy with me..par jab mene B.Ed. College join ki tab mene ek ladki ko dekha jiska naam me nai btaunga...tab to mene use kuch nahi bola,,kyuki me darta tha,ke vo kya sochegi??...after two year...me teacher ban gayaa..tb mene use msg me vo sb kuch keh diyaa,,jo mene use pehle nahi kahaa tha,vo pehle nahi maani..boli mjaak mat karo..bt after smtime she realized that she also love me...Nw this time we loved each other vry much...lekin kya kre me married hu or vo unmarried he..vo muje apna bna kar bhi apna bna nahi sakti and me bhi...............this is my love story....beyond the life. 







13 comments:

Anonymous said...

nt love story its time pas ,paglpan ojhapan vagera vagera

manoj said...

right.. not love story

Anonymous said...

AARYAN MAI TO ISSE IK DOKHA KHUNGI JO AP APNI WIFE OR US LADKI KO DE RHE HO

Anonymous said...

Its a bkwas

Anonymous said...

are dono k sath game khel agar mard ka bacha h to....

ROHIT SHAKYA said...

Yr tabhi to parents apne bacho ki ki jaldi shaadi nhi krate. Aur aisa krna bhi nhi chaiye.
Apki wife hi apke liye sb kuch hai aur koi apke relatn me place nhi le skta. So me to itna hi kehna chahunga ki Ap sirf apni wife ko poora pyr do.
Warna apke liye kisi din bhut bdi prob. Khdi ho skti hai.
>>>>> THANK YOU >>>>>>

Anonymous said...

I don't know its luv or not but mere hisab se uss ladki ko bhool jao aur apni wife k sath dhokha maat karo.

Anonymous said...

pyar to nai h i guaranteed

Rajat sahai said...

Galat hai !
Shaadi k baad to bahut galat tu to us k sath sat ho jayega par us ka kya jis se tune shaadi ke hai us ki zindge to barbaad ho jaye ge

Unknown said...

Ye pyar nahi dhokha hai dono aurat k sath

Anonymous said...

this is not a love story....... ye ek galti he hai ...... ye soch kar dekho agar ye sab Aaryan aap ki wife ne kiya hota .....to......

work from home said...

Wonderful job opportunities on Net, suitable for housewives, students, retired persons and youths. These are genuine Internet jobs. Only serious inquiries please. For more details please mail at:- kirti.workfromhome@gmail.com

PriiYa said...

Hey Neha..! Woh ab aapko Ignore karta haii..!! aap usse ignore karna start karo !! Use pata chal jayega Kii woh karta hai wo aap b kar sakte ho !! agar woh aapse sacha pyaar karta hai to woh aapke paas zaroor wapis aayega..!! agar nahiii to woh aapse Just time pass kar raha hai..!!

Take Care..!

Post a Comment

wibiya widget