Powered by Blogger.
My Jaan - janu

Hi, Friends
I have read many love stories in this blog and i am very eager to share my love story with u.
Mera nam janu he. ye us din ki bat he jb mene jaan ko first time dekha. it was my cousins engagement 7th May, 2006. and u know he was my cousins brother-in-law. jb mene unhe first time dedha i really don\'t like he. and also he don\'t like me. muje esa lgta tha k wo kuch oversmart banneki kosish kr rhe he.or impression jma rhe the mere samne. but seriously i hate his that type of behaviour at that time.and i always says my cousin that your brother-in-law is very 
oversmart.uske 2-3 din bad meri cousin ne btaya k jaan mujse kuch bat krna chahte he tab mene use pucha kya hua? usne bola i think he likes me. or sam ko unka phone mere cousin k phone pe aaya or unhone mujse bat ki or bola he want\'s to friendship with me. then i said yes. because afterall he was my cousins brother-in-law or me unke sath frienship to rkh skti thi. and i remenber on 9th may unhone meri cousin ko bola he want\'s to meet me or meri cousin ne kuch bi krke hme milaya pr usse phele jaan ne mujse phone pe bat ki or bola that he loves me and he wants to marry me and wants to meet me. i was shocked. he was first boy in my life who says love u to me. mene tbhi unko boldiya k muje ye sb me koi interest nhi he. friendship tk thik he pr pyar or sadi me apne parents ke decision k bina nhi lungi. pr usne bola k 1 bar me unse milu agr muje thik nhi lgta to me unse kbhi bat nhi krungi. or hum log mile in present of my cousin.unhone muje tbhi bolo k jb unhone muje dekha he don\'t like me pr jg engagement complete hue unke friends ne or some family members ne btaya h me unke liye achi hu to unhon emere bareme socha or he realize that he loves me.or unhone muje pucha me unke bare me jobhi puchna chahti hu vo me puch skti hu. to mera first question that what r u studying? or how much u r educated? because muje pta tha k mere parents 1 educated jmai chahte he. when he replied i was shocked that he has only complited his 12th. and that time i said no without asking any more questions to him. tb mere bina puche hi unhone muje apne bare me sab kuch btaya pr us time mere dimag me sirf yhi bat chal rhi thi k because he is less educate my parents will not agree for our mariage. or mene unhe saf bol diya k me unse koi relation nhi rkhna chahti or me or meri cousin vaps ghar aa gye. uske 3 din bad hmare ghar pe puja thi or mom ne jaan ki family valo ko bhi ghar pr aane k liye invite kiya tha. when he enters in my house i show there was lot of sadness on is face. unka face dekh kr mujerealize ho rha tha k mere na ! bolne ka asr un pr kya hua he. ushi din meri cousin ne muje btaya k jbse mene jaan ko na boli he unhone kuch nhi khaya or that time muje seriously esa feel hua k kya koi kisi ko etne km din me pyar kr skta he he uske liye vo apna khana tk chod de. that time i was quite confuse. or us ke 5-6 din bad me apni cousin k ghar gayi tb jaan vha kuch dene k liye aaye the. us time bhi vo bhot sad lg rhe the.esa lgta tha k sayd vo kuch btana chahte he pr bta nhi skte.or me apne ghar chli gae jb jaan chle gaye meri cousin mere pas aae or usne muje bola k jaan mujse 1 bar bat krna chahte he or usne muje unka no. diya. pr sach jg mene unko call kiya tb muje bhot dr lg rha k me kya bolungi? fir bhi mene unko call kiya or unhone muje btaya k pls mere sath friend ki trh behave kro.agr tumhe time chahiye to lo.agr mere sath adjust hona ho to ho.kuch bhi as u wish but promise kro k tu muje hr roz bat kregi.pta nhi us time muje kya hua mene ha bola thik me bat krungi. or hum dono roz bate krte the tbhi muje asa feel hua k me bhi unse pyar karti hu and u know when i say him that k me aap ko kuch btana chahti hu tb unhon esamnese kya i know that now say. tb sach muje bhot shrm aa rhi thi unko i love u bolne me pr pta he unho ne kya kiya? unho ne bola thik he me bolta hu mere phiche piche tu bhi bolna. then he says iiiiii then i replyies iiiiiiii he says love i replied love and last u seriously speaking he says 10 times i love u to me pr me sirf u bolne me time lgati thi. or last me mene unko bola thik he close ur eyes then i will say. or on phone muje pta bhi nhi tha k unhon eapne aakhe bndh ki or nhi mene unko apni ksm di aakhe bndh krne ke liye and then i said i love u to me. or suddenly 1 din pta nhi muje kya hua mene unho btaya k me apne relation k bare me apne dad se bat krungi or unhone bola me kya bolungi? because aaj tk mene kbhi unhe ye nhi pucha tha k wo kya kam krte he? unki salary kitni he? and that time unhone samnese muje btaya k unki salary 1500 he or unhon emuje ye bhi pucha k because i m only child of my parents kya ! me unke sath unki itni salary me reh paungi?pr us time mere dimag e yhi tha k muje apne dad ko unk ebareme btana he.or mene bta diya. that tim emy dad was very angry or unhone saf mna kr diya mene jaan ko bta diya that this is my last phone to u because my parents will never agree for our relation. pr pta nhi dusre din muje kya hua mene jaan ko call kiya or btaya that i can\'t live without talk with him and all that. or bate krte the pr achank 1 din meri masi mere ghar pe aae or bola k meri cousin kisi or k sath bhag gae he. us tim esach me muje esa lga k me jaan ko kho dungi kyu ki ab tk to mere parents hmare relation k liye razi nhi yhe or ab unke bhai ki engagement tut gae to sayad jaan or unki family hmare relation k liye nahi ready hogi. but i was wrong after the matter was closed mene jaan ko call kiya tbhi unhone muje btaya k unke bhai k sath jo hua vo hua uska asr hmare relation pr nhi pdega vo abhibhi mujse utna hi pyar krte he. or hmari bate chti rhi.hum loho phone pe bate krte pura din or rat ko msg krte the.and when i completed my graduation we have decided to say my parents about our relation. or muje dr lg rha es liye mene jaan ko bola k aap dad ko call krke sb btaye or unhone dad ko call kiya and i wa there when he called him.mere dad unke upr bhot gussa the chila rhe the. or mna kr diya. and after that all that family drama comes mere mom ro rhi thi unhone meri masi ko bulaya or muje smjane k liye kya or meri masi ne muje pucha me kya karna chahtui hu tb ghar ki situation dekhte hua mene bola thik he me unse koi bat nhi krugi or cell mom ko de diya or me apne masi k ghar chali gae.but lots of thanks to my sister k wo muje apna call deti thi jaan se bat krne k liye or jaan ne muje nya phone dilaya or vo me sbse chupake rkhti thi. fir mera MBA me admission hua meri study start ho gae or muje nya cell bhi mil gya hum roz bate krte the.pr ghar me muje insecurity feel hone lgi k sayd mere parents meri sadi kisi or se krva dege to? pr mere liye jaan se jyada kuch nhi tha me kisi or se sadi krne se jyad! a mrna p snd krti. me unke pas bhot roti and at last we had decided to maryy and runaway from home.i know mene apne parents ko bhot heart kiya muje asa kbhi nhi krn achahiye tha pr kya kru that time i wa helpless,but after we come back to our home my parents had accepted us and we are very happy with eachother with sweat little baby girl
But i want to say to all of u that nevet cheat to ur parents for ur love and never do what i had done.
and to all parents pls understand ur childs fellings regarnding their love and allow them to take decisions regarding their marriage. 







6 comments:

Anonymous said...

aapne story likha pr

har kisi ko ye story samjh pana muskil hai.....

Anonymous said...

sahi kaha apne har log story nahi samj sakege.ji........aur..apne shayd thik kiya ya nahi muje nahi malum kher....ap..usske sath khush ho ji bus hume aur apke parents ko aur kya chahhaye....apki story samaj pana thora sa muskil he...ji

Anonymous said...

Rubbish story with wrong eng......lmfao

Abhijeet surve said...

Very nice story.I think you are true.

Anonymous said...

me nai socht aapne koi wrong dszn.liya agar aap kisi or se shadi kar b leti to b aap apne pyar ko jindgi bhar bhool nahi pati duniya se gaye hue insaan ko hum kuch din me bhool jate he lekin apne pahle pyar ko bhoolna namumkin he pyar se jyada dard kisi chot me nai hota agar pyar saccha he to jindgi 1500 me b pyr ke sahare gujar jati he lekin pyar ka dard to jeene hi nai deta or han prnts ki jaha tak baat he har prnts apne baccho ko acchi jindgi hi dena chahte he

Unknown said...

Pyar to her kise ko hota hai.per sahee time per pyar ko baya karna jaruree hai nahe kea to zindegee bhar dil per bhoj rahega.....

Post a Comment

wibiya widget